जगदलपुर । ईवीएम में के साथ छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है। अब जगदलपुर के स्ट्रॉन्ग रूम में 3 लोगों के पकड़ में आने की खबर है। पकड़े लोगों के पास लैपटॉप है। ये लोग कौन है और किस वजह से स्ट्रांग रूम में जा रहे थे इसकी जानकारी जुटाई जा रही है,  युवकों के नाम उमापति, विजय और सूरज हैं।

 पुरे मामले में कांग्रेस मौजूदा भाजपा सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों को घेर रही है। तीनों संदिग्धोंं को पकड़ा भी कांग्रेसियों ने है। अब यहां बड़ी तादाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता जमा हो रहे हैं। पार्टी के नेता शैलेष नितिन त्रिवेदी ने बताया कि जनादेश के साथ खिलवाड़ को लेकर पूरे प्रदेश में गहरी नाराज़गी है। आज की बस्तर की घटना कांग्रेस द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका लगाने की आवश्यकता और स्थिति की गंभीरता को उजागर करती है।

इस पूरे मामले जगदलपुर कलेक्टर अयाज फ़क़ीर तम्बोली ने कहा है कि पॉलीटेक्नीिक कैंपस में स्ट्रॉन्ग रूम है। कैंपस के गेट के पास जिन लोगों को रोकने की बात है वो नजदीक ही मौजूद एक मोबाइल टावर में टेक्नीकल इश्यूस कि शिकायतों को दूर करने गए थे। इस मोबाईल टॉवर की दूरी भी स्ट्रॉन्ग रुम से काफी ज्यादा है। हमने शिकायत ले ली है मौके पर पुलिस भी मौजूद है जो प्रकरण को देख रही है।