सभी युवक शादी में शामिल होने जगदलपुर से कोरबा जा रहे थे

 By संतोष ठाकुर

फरसगांव। शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर सड़क हादसे में जगदलपुर के 3 युवाओं की मौत हो गई है। दुर्घटना देर रात करीब 2 बजे के लगभग हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी युवक एक स्कोर्पियो वाहन में अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने कोरबा जा रहे थे। इसी दौरान फरसगांव के पास उनकी स्कोर्पियो गाड़ी एक यात्री बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल अन्य दो स्कोर्पियो सवारों को ईलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है वहीं हादसे में घायल एक व्यक्ति का इलाज फरसगांव में ही चल रहा है।

दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए फरसगांव थाना प्रभारी विनोद साहू ने बताया कि महिंद्रा बस (सीजी 19 एफ 0288) यात्रियों को लेकर रायपुर से बीजापुर जा रही थी। देर रात 2 बजे के करीब यह बस फरसगांव में चिचारीनाला के पास, जगदलपुर से कोरबा की ओर जा रही स्कार्पियो वाहन से टकरा गई।

इस सड़क दुर्घटना में जगदलपुर के तीन युवक सतीश राव, पिंकू चौहान, मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई है। स्कोर्पियो में सवार अन्य 2 टीनू टेकाम, कुलमन की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। इस दुर्घटना में एक अन्य घायल रितेश पटेल का उपचार फरसगांव में ही चल रहा है।

पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में स्कोर्पियो वाहन चला रहे पिंकू चौहान का शरीर गाड़ी से पूरी तरह से चिपक गया था जिसे निकालने में पुलिस को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पिंकू चौहान का शव गाड़ी से बाहर निकाला गया। 

इस सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद एक ओर जहां जगदलपुर में शोक की लहर फैल गयी है वहीं युवकों के मित्र और परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचने लगे हैं।