रायपुर राजधानी में एक किशोर पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन नकाबपोश आरोपियों ने किशोर के चेहरे पर एसिड फेंक दिया। इस घटना में युवक पर चेहरा बुरी तरह से झुलस गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये।

यह घटना राजधानी से सटे उरला थाना क्षेत्र की है। उरला पुलिस के अनुसार न्यू राजेंद्र नगर निवासी 15 वर्षीय सुनील कुमार साहू निजी काम से उरला के हनुमान मंदिर के पास से मंगलवार दोपहर 2 बजे अपनी बाइक से जा रहा था। इस बीच उरला चौक से लाल कलर की बाइक पर तीन नकाबपोश पीछे से आए और सुनील के चेहरे में एसिड फेंककर सरोना की तरह फरार हो गए। एसिड चेहरे पर पढ़ते ही सुनील जमीन पर गिरकर तड़पने लगा उसे राहगीरों की मदद से पुलिस और परिजनों को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और किशोर के इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। इलाज के बाद सुनील को परिजनों के साथ भेज दिया गया है।

इस मामले में रायपुर एसपी का फुल ठाकुर ने बताया कि- ‘बाइक सवार तीन आरोपियों ने इलाके में 15 साल के सुनील साहू पर मंगलवार की दोपहर एसिड डाल दिया था, पुलिस आरोपियों की पड़ताल में टीम लगी हुई है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की बाइक का नंबर मिल गया जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।’