रायपुर। आपको सुपरस्टार रजनीकांत की सुपरहिट मूवी 'रोबोट' तो याद ही होगी। अगर आप इस मूवी के फैन हैं तो तैयार हो जाएं इसके सीक्वल को देखने के लिए। इस फिल्म के सीक्वल का नाम '2.0' है और इसमें आप एक बार फिर चिट्टी को फुल ऐक्शन में देख सकेंगे।

अब इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। '2.0' में अक्षय कुमार विलन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का रोल डॉक्टर रिचर्ड का है। वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबॉच चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। 

पिछली फिल्म की तरह इस बार भी फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। आज से इस फिल्म के टीजर का 3डी वर्जन थिअटर्स में दिखाया जाएगा। यह फिल्म 500 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है। इसे बनने में 2 साल से ज्यादा का समय लगा है। फिल्म का डायरेक्शन शंकर ने किया है और इसमें रजनी और अक्षय के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म आगामी 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।