रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह एक बार फिर प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। दो महीनों में शाह का ये चौथा दौरा होगा। इससे पहले शाह 5 सितंबर, 21 सितंबर, 5 अक्‍टूबर को भी प्रदेश के दौरे पर ही थे।
चुनाव आयोग ने चुनावी बिगुल फूक दिया है। पहले चरण में प्रदेश में 18 सीटों पर चुनाव होने हैं। शाह का दौरा कुछ ऐसे ही डिजाइन किया गया है ताकि वो इन सीटों पर लोगों और कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र छोड़ें।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष धरम लाल कौशिक की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि
12 अक्टूबर को बिलासपुर व अंबिकापुर में और 13 अक्टूबर को जगदलपुर व रायपुर में बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें जीत के मंत्र से लैस करेंगे।

ये है कार्यक्रम
-
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 12 अक्टूबर से दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. पहले दिन दिल्ली से अम्बिकापुए पहुचेंगे. बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन को कला केंद्र मैदान अम्बिकापुर में संबोधित करेंगे ।

- अम्बिकापुर से अमित शाह बिलासपुर पहुचेंगे. वहाँ भी बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मलेन साइंस कॉलेज मैदान में होगा. बिलासपुर में अध्यक्ष अधिवक्ता सम्मलेन को भी संबोधित करेंगे. शाह रात में यहीं रूकेंगे।

- दुसरे दिन भाजपाध्यक्ष अमित शाह बिलासपुर से प्रस्थान  जगदलपुर पहुचेंगे. वहां सुबह मां दंतेश्वरी का दर्शन करने के बाद जगदलपुर के लालबाग मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करेंगे।  

- दोपहर में रायपुर पहुँच कर साइंस कॉलेज़ मैदान में रायपुर और दुर्ग संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मलेन को संबोधित करेंगे.
- इसके अलावा रायपुर में शाम 06 : 30 बजे मेडिकल कॉलेज सभागृह में बुद्धिजीवी सम्मलेन को समोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद  अमित शाह रात 09 बजे दिल्ली लौट जाएंगे।