नई दिल्ली केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गिरिराज सिंह को नितीश कुमार को लेकर दिए गए उनके बयान पर फटकार लगाई है। उन्होंने गिरिराज सिंह को इस तरह की शिकायत दोबारा न मिलने की हिदायत भी दी है। बता दें कि गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी में शामिल होने को लेकर एक ट्वीट किया था।

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी नेता सुशील मोदी, जीतनराम मांझी, रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान एक साथ इफ्तार पार्टी में दिखाई दे रहे हैं। गिरिराज सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तंज कसा है। उन्होंने लिखा, ''कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फोटो आते? अपने कर्म-धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते है?''

;

इस ट्वीट के सामने आने के बाद बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच आपसी खींचतान की खबरें सुर्खियां बनने लगीं। मंगलवार शाम बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह ऐसे ट्वीट सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए करते हैं।

बता दें कि बिहार में इस लोकसभा चुनाव में जेडीयू और बीजेपी 40 में से 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ा था जबकि सहयोगी लोक जनशक्तिक पार्टी 6 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारी थी।