शानदार लोकेशन, उत्तम क्वालिटी फ्लैटस



रायपुर। छत्तीसगढ़ की सबसे विश्वसनीय रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप छत्तीसगढ़ की की सर्वश्रेष्ठ बजट होम अविनाश वाटिका में 1, 2 व 3 बीएचके फ्लैट में अविश्वसनिय कीमत पर फर्नीचर फ्री ऑफर दिया जा रहा है। अविनाश ग्रुप में ग्राहकों के लिए 13.13 लाख से रू. 27.58 लाख के बजट में घर का सपना पूरा करने के अवसर प्रदान किया जा रहा हैं।

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बायर्स भी अपने बजट के अनुरूप अपनी पसंद का घर चुनकर ऑन द स्पाॅट बुकिंग करा सकते हैं। ग्राहकों के लिए एक आकर्षक योजना भी दी गयी है जिसके अंतर्गत रु 13.13 लाख में 1 बीएचके, रु 19.22 लाख में 2 बीएचके, एवं रु 26.36 लाख में 3 बीएचके फ्लैट की बुकिंग पर फर्नीचर फ्री दिया जा रहा है।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया ने बताया कि अविनाश वाटिका में रू. 13.13 की कीमत में फ्लैट एक अकल्पनीय तोहफा है, जो कि शानदार लोकेशन बिलासपुर हाईवे रोड पर स्थित, आकाशवाणी के पीछे, उरकुरा स्टेशन रोड के पास, 12 हजार घरों की घनी बसाहट के बीच बनी इस काॅलोनी में निर्माण कार्य तेजी से प्रगति की ओर इस आवासीय योजना में फ्लैट का निर्माण शानदार अभिन्यास और बेजोड़ क्वालिटी का है तथा ग्राहकों के लिये माॅडल फ्लैट तैयार है जिसे देखकर वे अपने घर का जीवंत रूप देख सकते है। सिंघानिया ने बताया की अविनाश वाटिका में क्वालिटी कंस्ट्रक्शन जैसे की कजरिया टाइल्स, जगुआर एसस्को की बाथरूम फिटिंग, एंकर की स्विच, पौलिकेब की वायरिंग तथा बिरला वाल केयर के डबल कोट पुट्टी के साथ प्राइमर करके दी जा रही है।

अविनाश वाटिका अपने श्रेष्ठ क्वालिटी व लोकेशन एवं बसाहट के बीच शानदार फ्लैट वो सिर्फ 13.13 लाख की अविश्वनीय कीमत में कीर्तिमान है। इस परियोजना में 1 बीएचके में 36 फ्लैट 2 बीएचके के 144 एवं 3बीएचके के 64 फ्लैट्स हैं तथा साथ ही आकर्षक प्रवेश द्वार, हर ब्लाॅक में दो लिफ्ट, अत्याधुनिक जिम, मंदिर, गार्डन, बैडमैंटिन कोर्ट, कम्यूनिटी हाॅल, चैड़ी कांक्रीट सड़के, अंडर ग्राऊंड ड्रेनेज, बाऊंन्ड्री वाॅल से घिरा परिसर, पाॅवर बैकअप, 24 घंटे सिक्योरिटी एवं भरपूर पानी जैसी अच्छी आकर्षक सुविधायें प्रदान की गयी है। उरकुरा की बायपास रोड में इस क्षेत्र को शहर से जोड़ दिया है। इस प्रोजेक्ट की कनेक्टीवीटी भनपुरी, भिलाई, सड्डू एवं विधानसभा रोड एवं बिलासपुर से अच्छी होने की वजह से यह प्रोजेक्ट लोगों की पहली पसंद बन चुका है।

यह प्रोजेक्ट सभी प्रमुख बैंकों से अप्रूव्ड है। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत इस प्रोजेक्ट में छूट का भी प्रावधान भी है। मध्यम एवं निम्न आय वर्ग के लोगों के लिए यह अविश्वसनिय आफर है जिसके अंतर्गत वे प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेते हुए वे अपना घर बुक कर सकते हैं। प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत 1बीएचके, 2बीएचके एवं 3बीएचके की न्यूनतम मासिक किश्त में अपने घर के सपनों को पूरा कर सकते हैं।

‘‘ अविनाश वाटिका आधुनिक एम्नीटिज, गुणवत्ता, लोकेशन एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर के नजरिये से उत्तम है एवं अविनाश ग्रुप की हमेशा यह कोशिश रही है कि उनके हर प्रोजेक्ट में नयापन क्वालिटी, विश्वास पारदर्शिता एवं समय पर डिलीवरी के वादे पर खरा उतरे हैं एवं छत्तीसगढ़ में 53 प्रोजेक्ट के द्वारा आंचलिक एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक नयी पहचान बनाई है।