by-संतोष ठाकुर

जगदलपुर। रेलवे कालोनी में अपने दादा के घर मे रहने वाला शेखर विगत 10 दिनों से लापता है। युवक की तलाश में बोधघाट पुलिस कर रही है। अभी तक पुलिस को मामले में कोई सुराग नहीं मिला है। बस्तर एसपी ने इस मामले स्वयं संज्ञान में लिया है। युवक की मां भी पुलिस विभाग के हर आला अधिकारियों से गुहार भी लगा रही है।

इस मामले में बस्तर एसपी दीपक झा का कहना है कि वे खुद इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। अब तक युवक का कोई सुराग हाथ नही मिला है।

पुलिस के अनुसार शेखर सेना पिता स्व. भुनेश्वर सेना (24) लापता है। वह मिशन स्कूल में 10वीं तक की पढ़ाई करने के बाद रेलवे के रनिंग रूम में काम कर रहा था।  बाद में यहां भी जाना बंद कर दिया। जानकारी में पता चला कि शेखर 9 जुलाई को करीब 1 हजार रुपए लेकर दोस्तों के साथ पार्टी मानने के नाम पर अपनी बाइक लेकर निकला था। देर रात तक घर नही आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

10 जुलाई को शेखर की बाइक अंकुर होटल के पास सड़क किनारे मिली। उसमें चाबी भी लगी हुई थी। पास में रहने वाले युवक दीपक ठाकुर ने बाइक को से उठाकर कुछ दूरी पर ले गया था। पतासाजी के दौरान गुम युवक के चचेरे भाई ने वाहन को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी थी। बहरहाल पुलिस परिजनों के साथ ही उसके दोस्त आदि से लगातार पूछताछ कर रही है।