दमोह। मध्यप्रदेश में क्रिकेट बैट बड़ा ट्रेंड कर रहा है। राज्य के दमोह में भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल नगर पालिका दफ्तर में बैट लेकर पहुँच गए और कर्मचारियों को डराने का प्रयास किया। इस दौरान मैं अधिकारियों को दौड़ाऊंगा और मैं अपने हाथ में बैट लेकर उनके पीछे दौड़ूंगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय के 'बैटकांड' से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल दमोह नगर पालिका दफ्तर में बैट लेकर पहुंचे गए। बीजेपी कार्यकर्ता अपने साथ बैट लेकर कार्यालय में दाखिल होते हैं। मामले से जुड़ा एक वीडियो  भी सामने आया है, जिसमें वह अपने कंधे में बैट लेकर कार्यालय में घुसते हुए नज़र आ रहे हैं।

विवेक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि पीएम आवास योजना की किश्तें देने में भ्रष्टाचार हो रहा है। यही नहीं, कार्यकर्ता ने दफ्तर में भ्रष्टाचार जारी रहने पर 'दे दना दन' की धमकी भी दी। उन्होंने कहा, 'यह अधिकारियों से मेरी चेतावनी के साथ-साथ निवेदन भी है। यदि दमोह नगर पालिका में भ्रष्टाचार जारी रहता है तो मैं आकाश विजयवर्गीय सरीखे बैट उठाने में देर नहीं करूंगा। मैं अधिकारियों को दौड़ाऊंगा और मैं अपने हाथ में बैट लेकर उनके पीछे दौड़ूंगा।'