जशपुर। विकास खंड के ग्राम पंचायत कांटाबेल के गोरेयाटोली में स्थित एक तालाब पर मिली पंचायत सचिव रुदन बैरागी की लाश, गाँव मे मातम छाया। पंचायत सचिव रुदन बैरागी हर्री पंचायत में पदस्थ था। मनोरा के सभी सचिव व सरपँचो ने शोकग्रस्त जताया। 

जानकारी के मुताबिक घटना बीते सोमवार की है। पंचायत सचिव रुदन बैरागी बीते सोमवार के दिनों से गायब हो गया था। पत्नी, बच्चे और गांव के लोग भी ढूंढ रहे थे। लेकिन कही भी पंचायत सचिव की जानकारी नही मिली।

*डॉग स्क्वायड को बुलाया गया*

डॉग स्क्वायड को बुलाया गया और डॉग स्क्वायड द्वारा पंचायत सचिव की खोजबीन की जा रही थी। लेकिन डॉग स्क्वायड के द्वारा भी नही पता चला। तब स्थानीय लोगों ने तालाब में देखा एक लाश पानी के ऊपर है।

शुक्रवार को जब डॉग स्क्वायड से खोजबीन की जा रही थी तो अचानक से पुलिस को सूचना मिली कि तालाब में किसी व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। जब पुलिस और ग्रामीणों के समक्ष लाश को बाहर निकाला गया तो सभी कोई हैरत में रह गए। लाश उसी व्यक्ति की थी जो बीते सोमवार से गायब था पंचायत सचिव रुदन बैरागी की 

*परिवार वाले को अनुग्रह राशि*

 जनपद पंचायत मनोरा के ग्राम पंचायत हर्री में पदस्थ  सचिव रुदन बैरागी की तालाब में डूबने से मौत हो जाने पर जनपद पंचायत सीईओ अनिल कुमार तिवारी मनोरा एवं पंचायत निरीक्षक के द्वारा  उनके परिजन को 25000रु अनुग्रह राशि दी गयी।

परिवार वालों ने चौकी मनोरा में शिकायत दर्ज करायी थी। डॉग स्क्वायड के द्वारा जांच चल रही थीं। 

किनणेश्वर सिंह चौकी प्रभारी ने बताया कि पंचनामा तैयार करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच चल रही हैं।