रायपुर। बॉलीवुड और छत्‍तीसगढ़ी फिल्‍मों के कलाकार संजय बतरा ने राजधानी रायपुर स्थित कोपलवाणी के दिव्‍यांग बच्‍चों को प्रभात टाकीज ले जाकर छत्‍तीसगढ़ी फिल्‍म ‘टूरा चाय वाला’ दिखाई। इस मौके पर लगभग 45 बच्‍चे और कोपलवाणी के स्‍टाफ मौजूद थे। कोपलवाणी से टाकीज आने तक आने-जाने के लिए वाहन की व्‍यवस्‍था भी बॉलीवुड कलाकार संजय बतरा के द्वारा ही की गई थी।

कोपलवाणी की सांस्‍कृतिक प्रभारी अंजली देशपांडेय ने बताया कि फिल्‍म देखकर कोपलवाणी के बच्‍चे बहुत खुश हुए। फिल्‍म कलाकार संजय बतरा के साथ फोटो खिंचाने और उनसे मिलने के लिए बेहद उत्‍साहित थे।

गौरतलब है कि कई हिंदी फिल्‍मों के अलावा सीरियल्‍स और छत्‍तीसगढ़ी सिनेमा में अभिनय कर चुके संजय बतरा का ‘टूरा चाय वाला’ में भी बेहद अहम किरदार है। आपकों बता दे कि फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के शानदार लोकेशन हुई। जिसमें लोक संस्कृति का विशेष ध्यान देते हुए मॉर्डनलुक से भी संवारा गया है। भरथरी व पंथी लोक संस्कार की झलकियां भी इसमें भी दिखाई गई है। फिल्म में एक्शन व हाई स्पीड शॉट को फिल्माया गया है, जिससे साउथ के जाने-माने फाईट मास्टर जूडो रामोजी के निर्देशन में किया गया है। फिल्म के वीएफएक्स व ईएफएक्स सीन भी कमाल के बन पड़े हैं, वहीं मशहुर अरेन्जर प्रफुल्ल बेहरा जी की मेहनत भी फिल्‍म में दिख रही है। संगीत को अलका चन्द्रकार और सुनील सोनी की जोड़ी ने संवारा है और निशांत उपाध्याय की कोरियाग्राफी इस फिल्म में अलग से नजर आ रहा है। फिल्म में सात गाने हैं। सभी गाने कर्णप्रिय हैं, जिसमें युवाओं के पसंद को ध्यान में रखा गया है।

फिल्म के एक गाने में कश्मीर की हसीन वादियां नजर आ रही हैं, जिसे मनमोहक एवं बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। वहीं बाकी गानों को रायपुर व नया रायपुर के हसीन वादियों पर फिल्माया गया है। फिल्म में राजेश अवस्थी, तेजल चौधरी व परदेशी के मया फेम बॉलीवुड स्टार व छॉलीवुड सुपरस्टार संजय बतरा लंबे अरसे के बाद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

छत्तीसगढ़ के कॉमेडियन संतोष निषाद उर्फ बोचकु कॉमेडी करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में डॉ. अजय सहाय, अनिल शर्मा, रजनीश झांझी, पुष्पाजंलि शर्मा, उर्वशी साहू, दीपक ताम्रकार, ज्योति कश्यप, दिनेश नाग, सलीम अंसारी भी नजर आएंगे। कैमरा तोरण सिद्धार्थ राजपूत ने सम्हाला है, वहीं फिल्म की रिकार्डिंग कटक के मिलन स्टुडियों में की गई है। 

यह फिल्म 1 फरवरी से छत्तीसगढ़ के 8 नए सिनेमाघरों में लगने जा रही हैयह फिल्म 1 फरवरी से छत्तीसगढ़ के 8 नए सिनेमाघरों में लगने जा रही है

प्रोडक्‍शन कंपनी का मानना है कि दर्शकों को बहुत दिनों से लीक से हटकर एक ऐसे फिल्म का इंजतार था, जिसमें दर्शकों को एक्शन, इन्टरटेनमेंट व रोमांस देखने को मिले। इन सब चीजों को ध्यान में रखकर राजेश अवस्थी ने छत्तीसगढ़ी फिल्म टूरा चायवाला का निर्माण किया, जो 25 जनवरी से प्रदेश के विभिन्न सिनेमाघरों में लगी रही, इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला। कई शो हाऊसफुल भी रहे। राजेश मानते हैं कि कुछ दिनों बाद दर्शकों को एक साफ-सुथरी फिल्म देखने को मिली है। आपकों बता दे कि बुक माई शॉ में 84 प्रतिशत दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद किया है। वहीं 1 फरवरी से कवर्धा, भिलाई, रायगढ़, जांजगीर-चाम्पा, राजनांदगांव और धरमजयगढ़ में रिलीज होने जा रही है।