दिल्ली। स्कॉटलैंड से एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक आदमी ने 20 सालकी ट्रांसजेंडर को लड़की समझकर अपने प्राइवेट पार्ट यानी लिंग की भी एक तस्वीर पोस्ट कर दी। वहीं लड़की ने जो जवाब दिया, उसे देखकर उस आदमी की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। उसने जवाब में अपने लिंग की तस्वीर भेज दी थी। लड़की ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालकर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आदमी ने मैसेज करके उसका यौन शोषण करने की कोशिश की, लेकिन उसने जो जवाब दिया, उससे उस आदमी की बोलती बंद हो गई। सोशल मीडिया पर उस लड़की का मैसेज देखकर लोग उसके जवाब की तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल 26 सितंबर के दिन लड़की ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला। एक आदमी को कहीं से लड़की का नंबर मिल गया. उस आदमी ने उसे मैसेज किया. लिखा, ‘हे गर्ल, तुम बहुत सेक्सी हो।’ उसके बाद आदमी ने अपने प्राइवेट पार्ट यानी लिंग की भी एक तस्वीर पोस्ट की। सोचा कि इससे वो लड़की परेशान होगी। लड़की ने जो जवाब दिया, उसे देखकर उस आदमी की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई।

उसने जवाब में अपने लिंग की तस्वीर भेज दी। अब असल में तो वो ट्रांसजेंडर थी। जन्म लड़के के रूप में हुआ था। लेकिन वो एक लड़की की तरह रहती थी। वो तस्वीर देखने के बाद आदमी के होश उड़ गए। घबराते हुए मैसेज किया- ये क्या है... तुम मुझे ये क्यों भेज रही हो? मैं तुम्हारा नंबर ब्लॉक कर रहा हूं. बाय. इस कन्वर्सेशन को डिलीट कर देना।

लड़की ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर पोस्ट किया लिखा-

लड़की ने लिखा कि- इस रेंडम आदमी को मेरा नंबर पता नहीं कहां से मिल गया था। उसने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजी। मुझे लगता है कि जब मैंने जवाब में उसे तस्वीर भेजी, तो उसे बुरा लग गया। इस तरीके ने बढ़िया काम किया।