मुम्बई। महाराष्ट्र के जलगांव से एक बड़ी खबर आ रही है। जलगांव में बीजेपी पार्षद सहित उनके परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई है। मामले में तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। उधर, इस वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। हमले में खरात के अलावा उनके भाई सुनील (56), बेटों प्रेम सागर (26) एवं रोहित (25) और एक अन्य व्यक्ति गजारे की मौत हो गई। वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है। बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक तीन बंदूकधारियों ने बीजेपी पार्षद रविंद्र खरात (55) और उनके परिवार के चार सदस्यों की गोलियां मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि खरात और उनके परिवार के अन्य सदस्य रविवार रात को अपने घर में थे, तभी बंदूकधारियों ने उन पर हमला किया। बाजारपेठ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था। वे रात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं।  उन्होंने बताया कि वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है।

हमला करने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए और उन्होंने बाद में पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। इस हमले में घायल हुए लोगों को अस्तपाल ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया।