रायपुर। पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज सुनील सोनी जी को अटपटा लग रहा है कि वरिष्ठ लोग माला पहना रहे है। उन्होंने कहा कि भैय्या जो दूल्हा होता है उसका स्वागत घराती बाराती सभी करते है। ये वाक्या था भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय एकात्म परिसर का। यहां शहर के हर वार्ड के प्रमुख पदाधिकारियों में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जान फूंकी गई।

बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे पास सिर्फ 6 दिन है और रायपुर लोकसभा हम सब की प्रतिष्ठा का विषय है। आप सभी अपने अपने बूथों में मंडलों में जुट चुके है परंतु अब इन 6 दिनों में दुगनी ताकत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने जुटना है। उन्होंने महिला मोर्चा, युवा मोर्चा और भाजपा को सघन जनसंपर्क करने निर्देश दिया कहा हमे एक एक घर मे 7 बार पहुंचना है।
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुनील सोनी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने टिकट दिलाया हैं मैं भी भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं और जब टिकट की बात चल रही थी मैंने रमेश बैस जी से पूछा यह क्या हो रहा हैं उन्होंने मुझे आशीर्वाद देते हुए कहा कि यह चुनाव तुम नहीं भाजपा का कार्यकर्ता लड़ रहा है।

इस बैठक में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संचालक पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, लोकसभा प्रत्याशी सुनील सोनी, श्रीचंद सुंदरानी, मोतीलाल साहू, संजय श्रीवास्तव, नंदे साहू, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, अशोक पांडेय, सुभाष तिवारी, डॉ सलीम राज, मीनल चौबे, शैलेन्द्री परघनिया, अंजय शुक्ला, राजेश पांडेय, मौजूद थे।