मुंबई। एक्ट्रेस नागा झांसी ने बुधवार को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि प्यार में धोखा मिलने के कारण नागा ने यह आत्मघाती कदम उठाया। नागा स्टार मां टीवी चैनल पर आने वाले पवित्र बंधन सहित कई अन्य टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

नागा झांसी तेलगु एक्ट्रेस थीं और हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी की रहने वाली थीं। घर पर नागा के साथ केवल उसका भाई दुर्गा प्रसाद रहता था। जिस वक्त यह घटना हुई उस समय वह कहीं बाहर गए हुए थे थोड़ी देर बाद जब दुर्गा प्रसाद घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो घबराहट में उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद सबने मिलकर दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो नागा पंखे से लटक रही थीं। घटना की जानकारी पुंजागुट्टा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नागा पिछले कई दिनों से वह तनाव में थी और शूटिंग पर भी नहीं जा रही थीं। पुलिस ने उनका मोबाइल जब्त कर कॉल और चैट डेटा खंगाल रही है। नागा के करीबियों का कहना है कि पिछले 6 महीने से उनका अपने रिश्तेदार सूर्या के साथ अफेयर चल रहा था। नागा उससे शादी करना चाहती थीं लेकिन उसने इनकार कर दिया था। जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। आशंका जताई जा रही है कि इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की। वहीं, दुर्गा प्रसाद ने पुलिस को बताया कि बहन के अफेयर के बारे में घर वालों को कोई जानकारी नहीं थी।