तनवीर आलम

जशपुर। केस की सुनवाई के दौरान वकील ने आपा खो दिया और कोर्ट में ही केस की सुनवाई कर रहे नायब तहसीलदार कार्यपालिक दण्डाधिकारी से गाली-गलौज शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक गाली-गलौज करने वाले अधिवक्ता नशे में धुत थे और बदहवासी में ही अपने केस की सुनवाई के लिए पहुंच गए थे।

यह मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है। मामले के बारे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 30 अक्टूबर की दोपहर 3 बजे अधिवक्ता नजारियुस टोप्पो अपने केस तारीख में उपस्थित हुए और केस के तथ्यों में बातचीत करते हुए अपना आपा खो बैठे और केस की सुनवाई कर रहे कार्यपालिक दण्डाधिकारी अविनाश चौहान के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दिया। अधिवक्ता की अभद्र आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी न्यायालय में पहुंच गए। तहसीलदार अविनाश चौहान की शिकायत पर न्यायालय की अवमानना के साथ ही अभद्र व्यवहार करने व शासकीय कार्य में बाधा डालने के आरोप में अधिवक्ता नजारियुस टोप्पो के खिलाफ धारा 186 और 294 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

इस मामले में कुनकुरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विशाल कुजूर ने बताया कि- ‘नायब तहसीलदार की लिखित शिकायत पर आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।’