जुर्म डेस्क। पबजी गेम साइड इफेक्ट कितना घाटक हो सकता है, ये आज हर किसी को पता है। देश-विदेश से कई मामले आये जहां, गेम खेलने के चक्कर में लोग क्राइम की दुनिया में कदम रखने से भी पीछे नहीं हटे। ताजा मामला झारखंड की राजधानी रांची का है। यहां  पबजी गेम की लत ने रांची में एक युवक को स्नैचर बना दिया। मोहम्मद सैफ को मोबाइल पर पबजी गेम खेलने की लत है। पबजी खेलने के दौरान स्नैचरों ने उससे कुछ दिन पहले मोबाइल की छिनतई कर ली थी। उसके पास नया मोबाइल फोन खरीदने के पैसे नहीं थे, ताकि वह पबजी खेल सके। 

पैसे का जुगाड़ करने के लिए उसने अपने एक साथी बेलाल अंसारी के साथ मिलकर शुक्रवार की रात अरगोड़ा बजरंग बली मंदिर के पास एक व्यक्ति से मोबाइल छिनतई की वारदात को अंजाम दिया। युवक के शोर मचाने के बाद कई लोग जमा हुए और स्नैचरों का पीछा किया।

कुछ ही दूरी पर स्नैचरों की बाइक सड़क पर स्किट कर गई और दोनों गिर गए। पीछा कर रहे लोगों ने सैफ को दबोच लिया और दूसरा बेलाल मोबाइल लेकर फरार हो गया। मोबाइल छीन कर भागने वाले सैफ को पब्लिक ने जमकर पीटा। इसके बाद अरगोड़ा पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस आरोपी बेलाल को नदी ग्राउंड स्थित उसके घर से शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। 

20 वर्षीय आरोपी सैफ ने बताया कि उसे डेढ़ साल से मोबाइल पर पबजी गेम खेलने की लत है। गेम खेले बिना उसके दिन नहीं गुजरते हैं। गेम खेलने के लिए ही उसने पहली बार मोबाइल की छिनतई की थी। मोबाइल छिनतई के आरोपी सैफ और बेलाल अंसारी को अरगोड़ा पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया।