संतोष ठाकुर

जगदलपुर। प्रतापगंजपारा में बने राठी बन्धुज में उस समय खलबली मच गई जब एक तेज रफ्तार एक्सयूवी वाहन चालक के द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक ऑटो चालक को ठोकर मारते हुए शोरूम में जा घुसी। इस हादसे में ऑटो चालक को जहाँ चोटे आई। वही शोरूम के बाहर रखा सामान भी छतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जहाँ थाने ले आई। वही घायल को बेहतर उपचार के लिए मेकाज भेज दिया गया।

मामले के बारे में बताया गया कि एक्सयूवी चालक जो वाहन क्रमांक सीजी 18 एल 5001 को लेकर जगदलपुर आया हुआ था। लेकिन आज दोपहर को जब वह प्रतापगंज पारा पहुँचा तो अचानक उनका नियंत्रण बिगड़ गया और वह सामने खड़ी आटो को ठोकर मारते हुए शोरूम में जा घुसी। इस हादसे में ऑटो चालक को चोट आई। वही दुकान के बाहर लगे डमी भी छतिग्रस्त हो गया। वही वाहन को आता देख दुकान के अंदर काम करने वाले लोग भी डर के मारे भाग गए थे। शोरूम संचालक द्वारा आरोपी को पकड़कर थाने भिजवाया गया।

 पुलिस ने बताया कि एक्सयूवी चालक विलोप किरन्दुल से आया था। वही वाहन चालक तपन भी मौके पर आ पहुँचे। आटो चालक कन्नू राम बघेल भी सवारी को छोड़कर अपनी आटो क्रमांक सीजी 17 केजे 1164 को लेकर जा रहा था। घटना इतनी जबरदस्त थी कि आटो बिजली खम्बे से टकरा गई। घटना के बाद कोतवाली की टीम के साथ ही 112 डायल भी मौके पर पहुँच घायल को उपचार के लिए भिजवाया।