संबलपुर। एक युवक ने  अपने चचरे भाई सत्यनारायण का सर काट कर  हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी युवक खुद थाने  पहुच कर आत्मसमर्पण कर दिया आरोपी युवक का नाम उज्जवल मुंडा है  इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह घटना अईठापाली थाना अंतर्गत भालूपाली गांव के तिलईमाल की  है  जहाँ उज्वल मुंडा नाम के व्यक्ति ने अपने चचरे भाई की  सर कट कर हत्या कर दी  इनके बीच वर्षो से पारिवारिक विवाद चला आ रहा है। इसी के चलते उज्जवल ने धारदार हथियार से सत्यनारायण का सिर धड़ से अलग कर दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात भीषण गर्मी से परेशान सत्यनारायण अपने घर के बाहर मच्छरदानी लगाकर सो रहा था। आधी रात के बाद उज्जवल चुपके से वहां पहुंचा और धारदार हथियार से एक ही झटके में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। मंगलवार को सुबह जब सत्यनारायण की पत्नी और बेटी घर से बाहर निकले तो यह नजारा देख कांप उठे।  

घटना की सूचना पाकर संबलपुर एसपी संजीव अरोड़ा, एसडीपीओ भवानी शंकर उदगाता, अईंठापाली थानेदार चिंतामणि प्रधान, डॉग स्क्वाड और साइंटिफिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके थोड़ी ही देर बाद आरोपित सत्यनारायाण का कटा सिर लेकर थाना पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया।