जुर्म

जुर्म

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

भिलाई। एक 17 साल की किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी किशोरी को बहलाकर राजनांदगांव ले गया था, जहां उसने पीड़िता रात भर एक होटल में रखा और उससे दुष्कर्म किया।

 यह मामला नेवई थाना क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने 17 साल की किशोरी को बहलाकर राजनांदगांव ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि बीआरपी कॉलोनी मरोदा निवासी आरोपित 21 मई की शाम को पीड़िता को लेकर राजनांदगांव गया था। जहां उसने पीड़िता रात भर एक होटल में रखा और उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद अगले दिन आरोपित ने पीड़िता को वापस उसके घर छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की है।

जुर्म

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By तनवीर आलम

जशपुर। अज्ञात व्यक्ति को लिफ्ट देना ग्रामीण को महंगा पड़ गया। अज्ञात व्यक्ति ने बीच सड़क में लिफ्ट देने वाले ग्रामीण की पिटाई की और बाइक के साथ ही 35 हजार नगद लूटकर फरार हो गया।

यह घटना तपकरा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक ग्राम बलुवाबहार निवासी अजीत टोप्पो अपने गांव के ड्राइवर किशुन को छोड़ने रविवार को गांव से तकपरा बस स्टैण्ड गया था। वह किशुन को छोड़कर गन्ना रस पीने के लिए एक ठेले में गया। वहां आरोपी ने अजीत के पैसे भी दे दिए और उसने अजीत से लिफ्ट ले ली। जिसके बाद बीच सड़क में नहर पुलिया के पास अज्ञात व्यक्ति ने बाइक को रूकवाया और अजीत के साथ मारपीट कर नगदी रुपए लूटकर फरार हो गया। पुलिस अज्ञात आरोप के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जाँच कर रही है।

जुर्म

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

By संतोष ठाकुर

जगदलपुर। पुलिस ने सट्टा खिलाने वाले 2 युवको को पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 27 हजार रुपये बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि संतोषी वार्ड में रहने वाला युवक राकेश शर्मा शहीद पार्क के पास सट्टा खिला रहा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के साथ ही उसके पास से पर्ची व 12 हजार रुपये बरामद किया है।

वहीं अग्रसेन चौक निवासी एस मेंटानी भी संजय मार्केट में सट्टा खिलाते हुए पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी के पास 15 हजार रुपये भी बरामद किया गया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

The Voices FB