By नीरज उइके

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष और स्थानीय विधायक मोहन मरकाम के विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों के पंच, सरपंच और सचिव इन दिनों कांग्रेस के एक स्वघोषित कार्यकर्ता की दबंगई से हलाकान हैं। 

पंचायतों के प्रतिनिधियों का आरोप है कि PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम का करीबी होने की धौंस दिखाकर एक ठेकेदार विकास संचेती (जैन) ने उन्हें त्रस्त कर रखा है। विकास संचेती (जैन) पंचायत प्रतिनिधियों को न केवल मोहन मरकाम के विधानसभा क्षेत्र में होने वाले सभी विकास कार्यों में विधायक के नाम से अपना हिस्सा मांगता हैं बल्कि सहयोग नही करने पर देख लेने की धमकी भी देता हैं।

स्थानीय विधायक और PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम के नाम से विकास संचेती (जैन) के पंचायतों में पहुंचकर की रही गुंडागर्दी से अजीज आ चुके कोंडागांव के माकड़ी समेत कई दूसरे पंचायतों के प्रतिनिधियों ने The Voices संवाददाता से इस बात की शिकायत की है।

देखें वीडियो

;

इस विषय में PCC चीफ मोहन मरकाम ने The Voices से कहा- " मुझे अब तक इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है, अगर यह सच है तो यह बहुत गंभीर मामला है और मैं यह सुनिश्चित करूँगा कि ऐसी घटना दुबारा नही हो।"

कोंडागांव के विधायक प्रतिनिधि शिशिर श्रीवास्तव ने The Voices संवाददाता को बताया कि, विकास संचेती(जैन) नाम का यह शख्स पूर्व में भाजपा के नेताओं से सांठगांठ कर अपनी ठेकेदारी चमकाता था और अब सरकार बदलने पर PCC चीफ मोहन मरकाम और कांग्रेस पार्टी के नाम का लगातार दुरूपयोग कर रहा है।

शिशिर श्रीवास्त ने विकास जैन के खिलाफ किसी भी प्रकार की शिकायत सामने आने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को उसके विरुद्ध FIR दर्ज करने की सलाह है और खुद से संपर्क करने को कहा है।