रायपुर। नगर निगम ने प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग बनाने वालो पर छापामार कार्रवाई की है। इस दौरान निगम की टीम ने एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान से प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग के 18 पैकेट बरामद किया है और उसे सील कर दिया है

नगर निगम रायपुर के आयुक्त शिव अनंत तायल के निर्देश पर नगर निगम राजस्व विभाग एवं नगर निवेश विभाग की संयुक्त टीम ने शिकायत मिलने पर डॉ. विरदी गली स्थित व्यवसायी अमित धावडा के प्रतिष्ठान अर्जुन पॉलीमर्स (अमर पॉलीमर्स) में छापा मारा और प्लास्टिक बैग के 18 पैकेट बरामद किये गये हैं।

नगर निगम के सहायक राजस्व अधिकारी विवेकानंद दुबे ने बताया कि व्यवसायिक प्रतिष्ठान अमर पॉलीमर्स में प्रतिबंधित प्लास्टिक का निर्माण करने के लिए मशीने लगाई गई थी। नगर निगम के अमले ने अमर पॉलीमर्स की फैक्ट्री में ताला लगाकर सील बंद कर दिया है। फैक्ट्री के गोदाम आकाश भवन को भी सील बंद कर दिया गया है।  

इस दौरान सहायक राजस्व अधिकारी विवेकानंद दुबे सहित जोन 7 सहायक राजस्व अधिकारी अमरनाथ साहू, नगर निवेश सहायक अभियंता आभास मिश्रा, निगम राजस्व, नगर निवेश विभाग के कर्मचारीगण शत्रुहन सोनी, संतोष साहू, विद्यासागर सिंह, नरेन्द्र सोनी, कृष्ण कुमार पांडे, सुजन चक्रवर्ती टीम में मौजूद थे।