देवास। मध्यप्रदेश के देवास जिले से एक शर्मनाक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कलयुगी सौतेला पिता तीसरी साल में पढ़ने वाली नौ साल की बेटी का एक साल से रेप कर रहा था। नाबालिग ने अपनी सहेली को पीड़ा बताई। इसके बाद बात शिक्षिका तक पहुंची, तब मामले का खुलासा हुआ। मंगलवार को आरोपित को न्यायालय में पेश कर पांच अक्टूबर तक रिमांड पर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां ने पहले पति की मौत के बाद करीब आठ साल पहले मल्हार कॉलोनी आड़ी पट्टी के एक व्यक्ति से दूसरी शादी की थी। सौतेला पिता मिस्त्री का काम करता है, जबकि मां लंबे समय से टीबी की बीमारी से ग्रस्त है। ऐसे में आरोपित पिता ने फायदा उठाया और मासूम के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया।

बच्ची घटना का विरोध करती तो सौतेला पिता उसे मां व भाई सहित घर से निकालने की धमकी देता था। इसके कारण बच्ची डर से चुप रहती थी। तंग आकर एक दिन बच्ची ने अपनी स्कूल की सहेली को पीड़ा बताई। इसके बाद मामला शिक्षिका तक पहुंचा। जीडीसी की एक प्रोफेसर को जानकारी दी और बात पुलिस तक पहुंची। मामला सामने आने के बाद सोमवार शाम कोतवाली थाने की एसआई शहनाज खान, महिला सशक्तीकरण अधिकारी आकांक्षा बिछोटे के साथ बालिका के घर पहुंची।

इसके  बाद बच्ची से पूछताछ की गई तो उसने जो हैरान कर देना वाली बात बताई को लोग आश्चर्यचितक रह गये। इसी बीच आरोपित पिता भी वहां आ पहुंचा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस दोनों को लेकर औद्योगिक थाने पहुंची। पुलिस ने  आरोपित पिता को गिरफ्तार कर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।