By मनोज यादव



कोरबा। आधी रात को बर्थ डे पार्टी में केक काट कर सेलिब्रेशन मना रहे एक परिवार में उस उक्त हड़कंप मच गया। जब केक खाने के बाद एक के बाद एक परिवार के पांच लोगों को उल्टी होने लगी। उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल लेकर पहुचे जहाँ उनका उपचार कराया गया। पीड़ित इसकी शिकायत लेकर दुकानदार के पास पहुंचा तो उसने स्वीकार किया कि केक खराब था। इस मामले को लेकर दोनों पक्ष में जमकर विवाद हुआ।

ये घटना बाकी मोंगरा की है जहाँ मधु अपने बड़े भाई हरियर दास के जन्मदिन पर निहारिका स्थित एक डेयरी से केक लेकर गया था। जिसमें डीजल की गंध आ रही थी संतोष डेयरी में केक कि सप्लाई हरेंद्र करता है, जिसकी मुड़ापार में फैक्ट्री है। उसने भी माना कि गलती हुई है। संतोष डेयरी का संचालक 3 साल से इसी कंपनी का केक खरीदता है पहली बार ऐसी शिकायत आई है इसलिए वह भी काफी शर्मिंदा नजर आया। ग्राहक ने इसकी शिकायत खाद्य विभाग से कर दी है यदि केक को ज्यादा सदस्य खाते तो मामला गंभीर भी हो सकता था।

इस घटना में हरियर दास, ममता दास,अलका दास,मधु सुदन दास पीड़ित है। इस मामले की जानकारी पीड़ित परिवार में जब फूड विभाग को दी तो मौके पर पहुंची टीम ने आपसी समझौता कर लेने की बात कही है।