सरिया।  रसोई गैस के फटने से पति-पत्नी  झुलस गए। विस्फोट  इतना भयानक था कि घर के  छपर से आग 20 मीटर ऊपर तक जा पहुंचा। आनन-फानन में लोगों ने आग पर काबू पाया और तुरंत दोनों झुलसे पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

 दरअसल यह पूरी घटना झारखंड के गिरिडीह में सरिया थाना क्षेत्र के चंद्रमारनी का  मंगलवार अपरान्ह लगभग एक बजे भोजन बनाते समय रसोई गैस सिलेंडर विस्फोट कर गया। हादसे में भोजन पका रही महिला मीना देवी और उसके पति राजेश प्रसाद कुशवाहा झुलस गए। विस्फोट से रसोई गैस सिलेंडर सहित घर के छप्पर उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पास पड़ोस के लोग वहां जुटे। तब तक घर में आग की लपटें फैल चुकी थी। आनन-फानन में लोगों ने आग पर काबू पाया। वहीं पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया । वहां राजेश कुशवाहा की गंभीर स्थिति को देखकर उन्हें बीजीएच बोकारो रेफर कर दिया गया।  

घटना की सूचना मिलते ही सरिया थाना प्रभारी ने सहायक अवर निरीक्षक बुद्धेश्वर सरदार को सदल बल भेजा तथा घटना का जायजा लिया। सरिया पूर्वी के जिप सदस्य अनूप कुमार पांडेय ने कहा कि यह घटना दुखद है। सरकार से इसमें उचित मुआवजा देने की मांग की जाएगी, ताकि पीड़ित परिवार को राहत मिल सके। वहीं उन्होंने अन्य लोगों को भी सावधानी पूर्वक गैस का इस्तेमाल करने की सलाह दी।