अहमदाबाद। प्यार में व्यक्ति अंधा हो जाता है। प्यार हो जाने के बाद उसे किसी भी चीज का होश नहीं रहता। ये तो आपने सुना ही होगा। इसी तरह का वाक्या आया है अहमदाबाद से लेकिन इस प्यार में ट्वीस्ट है एक वृद्ध को प्यार हुआ वो भी अपनी बेटी की उम्र की लड़की से।

गुरुवार को थाने पहुंचकर मां-बेटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि मेरे पापा मेरी उम्र की एक लड़की के प्यार में पागल हैं। उससे पापा का अवैध संबंध भी है। मेरे पापा को उस युवती से बचाओ लो। 

युवती ने बताया कि मैं अपने पारा नीरव भाई (55) और मां के साथ रहती हूं। कुछ समय पहले ही मां-बेटी को पता चला कि पापा उसी इलाके में रहने वाली एक 25 युवती के प्यार में पागल हैं। उससे उनके अवैध संबंध भी हैं। मां-बेटी ने इसका विरोध किया, तो सामने वालों ने बखेड़ा शुरू कर दिया।बात जब बहुत बढ़ गई, तब मां-बेटी वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन पहुंची।वहां बेटी ने अपने पापा के प्यार के बारे में बताया, इस पर पुलिस ने नीरव की प्रेमिका को परिवार समेत थाने बुलाया।दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे, तो उनमें आपस में ही तकरार होने लगी। थाने में हंगामा मच गया। हंगामे की जानकारी जब टीआई जाडेजा को मिली, तब वे तुरंत थाने पहुंचे। वहां उन्होंने दोनों पक्षों को समझाया।  फिर मामला शांत हो हुआ।