झारखण्ड। पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आयी है। एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए पीटा क्योंकि उसने उसके दोस्तों से सम्बन्ध बनाने से इनकार कर दिया। पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गयी फिर रास्ते में उसे मृत समझकर छोड़कर भाग गये।

ये घटना बिहार के मधेपुरा सदर थाना की है। पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को बुरी तरह से पीटा और उस पर बाइक चढ़ाकर उसे मारने की कोशिश की फिर फरार हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी जख्मी महिला को किसी राहगीर ने सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर महिला का इलाज चल रहा है।



पुलिस के मुताबिक झारखंड के धनबाद की रहनेवाली पीड़िता का कहना है कि एक साल पहले वह मधेपुरा के एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करने आई। लड़की ने कहा कि इस दौरान प्रिंटिंग प्रेस चलाने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। युवक का नाम बाल्मीकि शाह है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने छह माह पहले शादी कर ली।

पति पर लगाया घटिया हरकत करने का आरोप

दोनों के बीच कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन धीरे-धीरे उसके पति के व्यवहार में बदलाव आ गया। लड़की का आरोप है कि उसका पति ओछी हरकतें करने लग गया और उस पर अपने दोस्तों के साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।

लड़की का कहना है कि वह लगातार इसका विरोध करती रही। एक दिन पति की बात ना मानने पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा और मृत समझकर सड़क के किनारे फेंक फरार हो गए। इस पूरे मामले पर सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने कहा कि ये घटना मधेपुरा थाने की है, इस केस को जल्द ही स्थानीय पुलिस को जांच के लिए स्थानांतरित किया जाएगा।