बैंकॉक में भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम ने रविवार को थॉमस कप जीत कर इतिहास रच दिया. इस दौरान उन्होंने 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर थॉमस कप अपने नाम किया. जिसके बाद देशभर से भारतीय बैडमिंटन की पुरुष टीम को बदाई संदेश पहुंचने लगे. इस दौरान सोशल मीडिया पर यूजर्स भी पीछे नहीं दिखाई दिए.

इस बीच एक आईएएस अधिकारी के ट्वीट ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है, जिसे लेकर वह काफी ट्रोल हो रहे हैं. आईएएस अधिकारी सोमेश उपाध्याय ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर मच्छर मारने वाले रैकेट की तस्वीर शेयर कर भारतीय बैडमिंटन टीम को बधाई दी है. इसी को लेकर अब वह ट्रोल होने लगे हैं.

सोमेश उपाध्याय ने ट्वीट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, "इंडोनेशियाई हैरान है कि कैसे भारतीय खिलाड़ी, बैडमिंटन के खेल में उनसे बेहतर हो गए". फिलहाल उनके पोस्ट किए गए तस्वीर में बैडमिंटन के बजाए आमतौर पर घरों में कीड़ों को मारने के लिए उपयोग की जाने वाली एक डिवाइस को देखा जा रहा है. जिसे देख नेटिजन्स काफी नाराज दिख रहे हैं. कई यूजर्स ने इसे भारतीय खिलाड़ियों का अपमान तो कई यूजर्स ने कहा कि आईएएस अधिकारी ऐसा कर भारतीय टीम की ऐतिहासिक उपलब्धि को नीचा दिखाया है.

बता दें कि भारत ने रविवार को बैंकॉक में इंडोनेशिया को हराते हुए 74 साल में पहली बार थॉमस कप अपने नाम किया है. भारत को जीत हासिल करने में लक्ष्य सेन, सात्विकसाईराज-चिराग शेट्टी और किदांबी श्रीकांत ने अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन किया. जिस पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पुरुष बैडमिंटन टीम की तारीफ की है और उन्हें बधाई दी है.