संतोष ठाकुर

जगदलपुर। शहर के अनुपमा चौक में आज दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई, जिसमें एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इस हमले में युवक पूरी तरह से लहूलुहान हो गया घटना की जानकारी लगते ही 112 डायल 108 एंबुलेंस व कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है, वहीं युवक पर जानलेवा हमला करने वाला कौन था इस बात की भी अब तक पुलिस को कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी है। घायल के बारे में भी पुलिस को अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि लागू नर्सिंग होम के सामने आज शाम एक युवक लहूलुहान हालत पर सड़क पर पड़ा हुआ था। कुछ लोगों ने देखकर इसकी जानकारी 112 डायल को दी, जिसके बाद कोतवाली बायसन वन की टीम मौके पर पहुंच घायल को 108 की मदद से मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। घायल युवक के बारे में कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।

बताया जा रहा है कि इतवारी वार्ड में युवक के ऊपर हमला किया गया है, घायल किसी तरह वहाँ से भागकर चौक तक पहुँचा, जहाँ वह सड़क पर ही गिर पड़ा। 112 डायल के जवान ओम प्रकाश और रामकुमार ने घायल को इलाज के लिए 108 से मेडिकल कॉलेज भिजवाया। अस्पताल में घायल का इलाज शुरू कर दिया गया है, वहीं पुलिस घायल के बारे में पतासाजी करने में जुटी हुई है।