रायपुर। बीते दिनों सिविल लाईन्स स्थित वृंदावन हॉल में हुई जेसीआई रायपुर केपिटल की सामान्य सभा में सर्वसम्मति से निशित गोहिल को अध्यक्ष, श्रीकांत पारख को सचिव, जेसी चित्रांक चोपड़ा को संस्था इंचार्ज  बनाने के साथ मुकेश केडिया को संस्था कॉर्डिनेटर के पद से नवाजा गया। इसके अलावा सोनम जैन को जेसीरेट अध्यक्ष व जेसी प्रणय बुरड़ का जेसीरेट प्रभारी के रूप में चयन किया गया।  

जेसीआई रायपुर केपिटल के चैप्टर कोऑर्डिनेटर जेसी मुकेश केडिया ने बताया कि सभी चयन संस्था को प्राप्त हुए आवेदन के के बाद जेसीआई के सलाहकार, संरक्षक मंडल, अध्याय प्रभारी, अध्याय कार्डिनेटर के साथ पूर्व अध्यक्ष के व्दारा लिए गए इंटरव्यू के बाद किया गया।

गौरतलब है कि जेसीआई रायपुर केपिटल सामाजिक और युवाओं के पर्सनल डेवलपमेंट के लिए काम करने वाली संस्था है। वर्तमान में यह संस्था 128 देशों में कार्य कर रही है। नियुक्ति के बाद अध्यक्ष गोहिल ने कहा कि वे समाज के गरीबों और गांव में बच्चों को बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से हर संभव मदद के लिए काम करेंगे।

संस्था की सामान्य सभा में संस्थापक जेसीआई सिनेटर राजेश अग्रवाल सुपर चैप्टर इंचार्ज अमिताभ दुबे, को-कॉर्डिनेटर लीना वाढ़ेर, संरक्षक मंडल, सलाहकार मंडल सदस्यों और संस्था के 300 करीब सदस्य उपस्थित थे।