मुम्बई। कंगना रनौत और करणी सेना, दोनों में कॉमन है जाति। राजपूत। इस कॉमन कनेक्शन की डिस्कवरी खुद कंगना ने की है। उन्होंने कहा है कि करणी सेना को याद रखना चाहिए कि वो यानी कंगना ‘भी’ राजपूत हैं। तो अगर करणी सेना उनसे टकराएगी, तो वो उसको बर्बाद कर देंगी। इस धमकी-जवाबी धमकी का बैकग्राउंड है मणिकर्णिका। कंगना की आने वाली फिल्म।

ये सब हो रहा है क्योंकि मणिकर्णिका रिलीज हो रही है

रोहित खिलनानी एक चैनल के एंटरनेटमेंट एडिटर हैं। उन्होंने ट्वीट किया है एक। इसी में कंगना का करणी सेना को दिया गया ये जवाब लिखा है। मणिकर्णिका जनवरी में रिलीज हो रही है। इस पीरियड फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई बनी हैं। करणी सेना को इस फिल्म से तकलीफ़ है। क्योंकि उन्होंने खुद से ही राजपूतों की मान-मर्यादा का ठेका उठाया हुआ है। पद्मावत के टाइम का उनका ड्रामा याद ही होगा सबको। सो उन्होंने मर्णिकर्णिका की टीम को चिट्ठी भेजी। लिखा कि अगर फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की छवि खराब की गई या उन्हें किसी अंग्रेज से प्यार करते हुए दिखाया गया, तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। 

इसी पर रोहित खिलनानी ने कंगना से प्रतिक्रिया मांगी। उन्होंने कहा-

"चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को सर्टिफाई किया है। हमारे पास सेंसर बोर्ड का भी सर्टिफिकेट है। करणी सेना को ये बता दिया गया है। फिर भी वो लोग मुझे तंग कर रहे हैं। अगर वो परेशान करते रहे, तो उन्हें याद रखना चाहिए। मैं भी राजपूत हूं। मैं उनमें से हर एक को बर्बाद कर दूंगी।"