(फोटो देखने के लिए फेसबुक पर 'TheVoiceshindi' पेज को लाइक करें और काइट फेस्टिवल 2019 की तस्‍वीरें यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।)

रायपुर। राजधानी में रविवार को  TheVoices काइट फेस्टिवल 2019 इवेंटसुमित लैंड्स्केप में आयोजित किया गया। यहाँ रायपुरियंस ने जमकर पतंग उड़ाने का लुत्फ़ उठाया। कार्यक्रम में बच्चों के लिए भी तरह-तरह गेम्स का आयोजन किया गया था। वहीं महिलाओं के लिए रैंपवाक से लेकर सिंगिंग, डांसिंग, क्विज में करीब 2000 लोगों ने भाग लिया। सुबह 12 बजे से शाम 6 बजे तक कार्यक्रम चला।



 

इस कार्यक्रम में मुख्य प्रायोजक सुमित लैंड्स्केप और कार्यक्रम के मिडिया पार्टनर द हितवाद थे। बच्चों को खासतौर पर यहां पर पतंग उड़ाने का एक्सपीरियंस मिला। बड़े भी पतंग उड़ाते हुए अपने बचपन को याद करते नजर आए।

किसी ने अपनी पतंग को सबसे ऊंची उड़ान दी, तो किसी ने दूसरों की पतंग को काटा। इस मौके पर यंगस्टर्स ने अपने डांस और सिंगिंग की परफॉर्मेंसेस भी दी। हाउसवाइफ ने रैम्पवॉक किया। इवेंट में रैंप वॉक करने वाले बेस्ट कपल को इनाम दिया गया। वुमेन्स ने हाउजी जैसे गेम्स को भी एंजॉय किया।

बच्चों के लिए यहां पर खास गेम ज़ोन भी बनाया गया था, जहां वह अपने पैरंट्स के साथ पूरी मस्ती करते नजर आए और बड़े सेल्फी जोन में मशगूल रहे।

इस कार्यक्रम में सुमित लैंडस्केप की तरफ से गोलू कांकरिया, इवेंट कोर्डिनेटर स्वाति सोनी मौजूद रहीं। कार्यक्रम की रौनक फिल्मी सितारों ने भी बढ़ाई। फिल्म प्रोड्यूसर रॉकी दासवानी, सिंगर और एक्टर योगेश अग्रवाल, छत्तीसगढ़ी फ़िल्म, लोक कला एवं कलाकार संगठन के प्रदेश महासचिव व म्यूजिक इंडस्ट्री के सीनियर सिंगर शरद अग्रवाल, सुपरस्टार राजेश अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर अनुपम वर्मा, एक्ट्रेस मोना सेन, युवा संस्था के संस्थापक एम राजीव, युवा से ही सीनियर टीचर राकेश कुमार, कवि राजेश जैन राही, तन्‍मय अग्रवाल, हितवाद से अनिल पंवार, क्रिएटिव आइज के डायरेक्टर सतीश कटियारा, अनियमित कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष गोपाल प्रसाद साहू,  स्वास्थ्य संयोजक संघ की संध्या मोवले एवं द वॉइसेस के सीईओ इकराम नवी विशेष तौर पर मौजूद रहे। प्रोग्राम की एंकरिंग सोनाली दत्‍ता ने की। नम्रता मुले ने बेहद दिलकश रंगोली भी यहां सजाई

इस रोचक कार्यक्रम की ढेर सारी दिलचस्‍प तस्‍वीरें ऊपर स्‍लाइडर में देखें -↑