नई दिल्ली। लाइव शो में ही सत्ताधारी पार्टी के नेता ने पैनल में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार के साथ मारपीट की। यह घटना पाकिस्तान में एक लाइव न्यूज़ के शो के दौरान की है, जहाँ इस घटना के बाद काफी बवाल हो गया। जिसके बाद से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

'न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी' नाम का ये शो 'के 21 न्यूज' चैनल पर आ रहा था। शो के पैनल में पीटीआई नेता मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे। दोनों के बीच पहले शब्दों की जंग हुई। जो बाद में हाथापाई में बदल गई। पहले सियाल ने पत्रकार को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। बाद में पत्रकार ने भी नेता की पिटाई शुरू कर दी। दोनों को पैनल में मौजूद लोग और क्रू ने शांत कराया। इस घटना के बाद से पीटीआई की काफी आलोचना की जा रही है।

;

इस घटना के बाद से प्रधानमंत्री इमरान कान की पार्टी की काफी निंदा की जा रही है। एक पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इमरान खान पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है, "क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान पर लाइव न्यूज शो के दौरान हमला किया है।"