बोकारो। पुलिस ने शराब से भरी एक कार को जब्त कर लिया। सोमवार की रात सड़क पर वाहन जांच के दौरान कार की पिछली सीट से लेकर गेट तक में छिपाकर रखी गई शराब की 155 बोतल बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि बरामद शराब की बोतलों पर फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश का लेबल लगा था। आशंका जताई जा रही है कि यह शराब नकली है।

मडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना हरला थाना क्षेत्र का है। मौके से कार चालक बेहला कोलकाता पश्चिम बंगाल निवासी दीपक साहनी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि हरला थाना इंचार्ज जयगोविद प्रसाद गुप्ता की अगुवाई में एएसआइ भीमसेन प्रसाद, सिपाही राकेश ठाकुर, रामेश्वर यादव, किशोर पासवान, और इंद्रदेव यादव वाहन जांच कर रहे थे। काली बाड़ी मोड़ के पास कार संख्या डब्ल्यूबी02 एएफ-9943 का चालक पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने लगा। पीछा कर पुलिस ने रोका और कार की जांच की तो शराब की गंध मिली। वाहन को जब्त कर पुलिस थाने लाई। यहां पिछले दरवाजे समेत पूरे वाहन की तलाशी ली गई तो इसमें शराब की 150 से अधिक बोतलें मिलीं। बताया गया कि जब्त शराब बिहार ले जाई जा रही थी। डीएसपी ने कहा कि स्थानीय स्तर पर सिडिकेट के मुखिया तक पुलिस पहुंच चुकी है। इसकी गिरफ्तारी के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकेगा कि शराब किसे भेजी जा रही थी और इस पूरे धंधे में और कौन-कौन लोग शामिल हैं।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चालक ने पुलिस को बताया कि इसके पहले वह इसी तरह से बिहार के नावादा इशुवा में शराब ले गया था। इस बार उसे शराब कहां जे जाना था, इसकी जानकारी नहीं है। रास्ते में उसे रोका जाता और वहीं पर कोई दूसरा धंधेबाज आकर शराब उससे ले लेता।