नई दिल्ली। पुलिस ने रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामले का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि संपत्ति के लिए ब्लैकमेल करने पर सुषमा के लिव-इन-पार्टनर ने ही उसकी हत्या करवाई दी। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 2 शार्प शूटर और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी शामिल हैं। गिरफ्तारी के दौरान दोनों शार्प शूटरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ भी हुई।

पुलिस के अनुसार सारी साजिश गजेंद्र ने ही रची। भाटी को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भाटी ने ही सुषमा की हत्या की सुपारी दी थी। बता दें कि मंगलवार को सुषमा की गजेंद्र भाटी के घर के सामने बाइक सवार शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। गिरफ्तारी के दौरान हुए शूटआउट में शार्प शूटर संदीप और मुकेश के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक सुषमा ने 2014 में अपने पति को तलाक दे दिया था। इसके बाद से वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। बताया जा रहा है कि गायिका सुषमा संपत्ति के लिए गजेंद्र भाटी को ब्लैकमेल कर रही थी। वहीं एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस साल 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान भी सुषमा पर हमला किया गया था।