भरनो(गुमला)। झारखण्ड के भरनो थाना क्षेत्र मे बीते 23अप्रैल को हुई हत्या के कारणों का पुलिस ने खुलासा किया है। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि शादी करने से मना करने पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या करवाई थी।

दरअसल, बीते 23 अप्रैल को भरनो थाना क्षेत्र के जंगलों से पुलिस को एक शव बरामद हुआ था। शव पर 40 बार चाकू मारने के निशान थे। मृतक की पहचान डोम्बा नवासी सुरेश उरांव के तौर पर हुई। मृतक की पत्नी ने थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले कि जांच करते हुए पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों कि गिरफ्तारी की है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि मृतक कि हत्या उसकी प्रेमिका ललिता कुमारी ने करवाई थी। दोनों का प्रेमप्रसंग पिछले 3 साल से चल रहा था। सुरेश पहले से ही शादीशुदा था। यह जानते हुए भी ललिता उससे शादी करने के लिए तैयार थी। शादी से टालमटोल करने के कारण ललिता ने सुरेश की हत्या की साजिश रच डाली। इसके बाद ललिता के जीजा रोहित तिर्की, जीजा का मौसेरा भाई महडु तिर्की और ललिता ने सुरेश की हत्या का प्लान बनाया। 22 अप्रैल को ललिता ने सुरेश को फोन कर  जोभी टोली गांव स्थित अपने घर बुलाया। 

इसके बाद ललिता के जीजा रोहित तिर्की और उसके साथी ने मृतक की बेरहमी से हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने चाकू, मृतक का मोबाईल, बाइक सहित अन्य सामान जब्त कर लिया है। मामले मे ललिता और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की तलाश अभी भी जारी है।