नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच हुए तलाक के बाद अर्जुन कपूर से शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था। यह भी कहा जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी की खबरों का खंडन कर दिया है।

दोनों गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे लेकिन मलाइका ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि इन बकवास बातों में कोई सच्चाई नहीं है।मलाइका ने पिछले दिनों अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में लिखा था-'सोलमेट, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है। समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया। आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं। आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है। जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है।' मलाइका ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा था।

दरअसल, अरबाज खान के साथ शादी टूटने के बाद मलाइका और अर्जुन के रिलेशन में होने की ख़बरें हैं। दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में वेकेशन मनाकर भी लौटे थे। बता दें कि मलाइका जहां 45 साल की हैं वहीं, अर्जुन कपूर की उम्र 33 साल है।