मुंबई। आज कल बॉलीवुड में स्टार किड्स का जलवा है। एक ओर जहां जाह्नवी और सारा अपनी-अपनी फ़िल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू करने में कामयाब रही, तो वहीं दूसरी तरफ़ कई स्टार किड्स इस साल बॉलीवुड में कदम रख अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिये तैयार हैं। स्टार किड्स की इस रेस में अब अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया।



दिशानी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है कि वो मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं, दिशानी को मिथुन ने कचरे के डिब्बे से उठाया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, सालों पहले मिथुन ने न्यूज़ पेपर में पढ़ा कि एक बच्ची को कोई डस्टबिन में डाल कर गया है, जिसे रोता देख कई लोग गुज़रे लेकिन किसी ने भी उसे उठाना उचित नहीं समझा।

ये ख़बर पढ़ते ही मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली ने क़ानूनी कार्यवाही कर उस बच्ची को गोद ले लिया, जिसके बाद दोनों उसे अपने घर ले आए। मिथुन और योगिता ने अपने तीनों बेटों के साथ-साथ दिशानी की ज़िंदगी भी ख़ुशियों से भर दी, उसे हर वो सुविधा दी जिसकी वो जिसकी हक़दार थी। दिशानी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अक्सर वो अपनी फ़ोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है।