रमेश गुप्ता। भिलाई 

आपका देवेंद्र आपके द्वार नाम का अभियान इन दिनों भिलाई में चल रहा है। विधायक और महापौर देवेंद्र यादव लोगों के बीच पहुंच रहे है। 



लोगों ने इस पहल को स्वीकारा भी है, लेकिन लगातार सामने आ रही अव्यवस्था भी सवाल उठा रही है। 

 देवेंद्र यादव ने वार्ड क्रमांक 37 का दौरा किया। सुभाष नगर से जे.के. इंटरप्राइजेज, सुभाष नगर सुलभ शौचालय, मुख्य पुलिया, बंगाली मोहल्ला, यादव मोहल्ला,टैकाम  मोहल्ला, गोल्डन चौक से होते हुए पार्षद संदीप हिरवानी के निवास स्थान एवं काली मंदिर मुख्य रोड तक दौरा संपन्न हुआ। 

इस दौरान मोहल्ले वासियों ने विभिन्न समस्याओं से विधायक को अवगत कराया जिसमें पानी की समस्या, नल कनेक्शन, पंप हाउस का संधारण, बोरिंग कनेक्शन, पाइपलाइन संधारण, खेल मैदान में प्रकाश व्यवस्था, आदि शामिल है जिनके निराकरण के लिए सहायक अभियंता अखिलेश चंद्राकर को महापौर एवं भिलाई नगर विधायक श्री यादव ने निर्देशित किया यह भी कहा कि छोटी-छोटी समस्याओं के लिए लोग इधर-उधर नहीं भटकने चाहिए उनकी समस्याओं का निराकरण करना अधिकारियों की जिम्मेदारी है प्राथमिकता के तौर पर संभव कार्यों का त्वरित निराकरण करें। 

वार्ड क्रमांक 37 का प्रभार देख रहे उप अभियंता खुलेश साहू को अपने वार्ड का संपूर्ण भ्रमण कर जरूरतमंद समस्या का निराकरण कर अवगत कराने हेतु श्री यादव द्वारा निर्देशित किया गया।