रायपुर। अकृति फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म "बालीफुल - वेलकम टू बस्तर" का मुहूर्त रायपुर के होटल आदित्य में किया गया। इस नई फिल्म के बारे में पत्रकारों से चर्चा करते हुए फ़िल्म के निर्माता अजय अग्रवाल ने बताया कि यह फ़िल्म बस्तर के परिदृश्य में उभरते प्यार की दास्तान को लेकर दर्शकों के बीच आएगी।  इस फिल्म में भुनेश साहू मुख्‍य भूमिका में हैं।

 

फिल्म के निर्देशक सूरज चंद्र रथ का कहना है कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह एक ऐसी फिल्‍म होगी जो बस्‍तर की पृष्‍ठभूमि में कॉमेडी, रोमांस व एक्शन वगैरह के साथ मनोरंजन से भरपूर होगी। फ़िल्म की अभिनेत्री आस्था दयाल और अंजलि ठाकुर हैं। डीओपी डॉ पुनीत सोनकर भी एक अहम किरदार में होंगे। फिल्‍म में संजय तेलंग, शेखर नाग, मेहर खान व एजाज वारसी के अलावा छत्तीसगढ के कई कलाकार नजर आएंगे। संगीत प्रदीप साठीया का है, जबकि सुक्‍कू बारीक गीतकार होंगे।

फिल्म का संवाद नीलेश देवांगन ने लिखे हैं, वहीं मेकअप और हेयर गौरी शंकर का है। फ़िल्म की शूटिंग 25 मार्च 2019 को शुरू होगी। फ़िल्म की शूटिंग बस्तर के हसीन वादियों में की जाएगी। इसके अलावा धमतरी, दल्लीराजहरा, रायपुर, मुंबई की वादियों में भी शूटिंग की जाएगी। फिल्म निश्चित ही अलग और नयी कॉन्सेप्‍ट वाली है, जो छॉलीवूड में जरूर धूम मचाएगी।