जगन्नाथपुर। झारखण्ड के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के बड़ानंदा गांव की 25 वर्षीय गूंगी युवती हत्या कर दी गयी। बड़ी बेरहमी से युवती के हाथ-पांव तोड़कर व पत्थर से सिर कुचल दिया गया था। गुरुवार को जंगल से उसका शव बरामद किया गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून से सना पत्थर बरामद कर लिया है। गूंगी युवती की नग्न लाश मिलने से गांव व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। आशंका है कि हत्या से पूर्व युवती से दुष्कर्म हुआ था। हालांकि दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी। वहीं जिस तरह से उसकी हत्या हुई है उससे पारिवारिक रंजिश के भी आसार नजर आ रहे है। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार, गूंगी युवती का शव सबसे पहले सेलदौरी गांव के प्रभारी ग्रामीण मुंडा भूषण लागुरी ने देखा था। शव पर नजर पड़ते ही उसने पुलिस को सूचित कि हमसदा गांव के सोयाबाईगोड़ा जंगल में एक लड़की की लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र रविदास, सहायक अपर निरीक्षक दिलीप कुमार आदि ने घटना स्थल का मुआयना किया।



पुलिस के अनुसार, शव नग्नावस्था में था व युवती के मुंह तथा नाक से खून निकला हुआ था। उसके सिर पर भी गहरे जख्म के निशान थे। गले में पेटीकोट का फंदा कसा हुआ था। शरीर के सारे कपड़े शव के अगल-बगल पड़े हुए थे। मृतका का दाहिना पांव घुटने के नीचे से टूटा हुआ था। घटनास्थल पर हमलावर से मृतका के संघर्ष के स्पष्ट निशान भी मिले।