जुर्म

जुर्म
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

दुर्गl ब्यूटी पार्लर में एक काम करने वाली युवती का ब्यूटी पार्लर संचालक द्वारा संदिग्ध वीडियो बनाने का मामला सामने आया हैl  पीड़िता ने मामले के खिलाफ मोहन नगर थाने में शिकायत दर्ज की हैl  वही ब्यूटी पार्लर संचालिका मौके से फरार हैl

जानकारी के अनुसार मामला दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र का हैl जहां एक युवती ब्यूटी पार्लर  में कुछ दिनों से काम करती थीl युवती का आरोप है कि जब उसने ब्यूटी पार्लर से काम छोड़ने की बात कही तो ब्यूटी पार्लर संचालिका ने धमकी देते हुए कहा कि उसका संदिग्ध हालत में वीडियो बना लिया गया है, अगर वह काम छोड़ती है तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगाl  जब पीड़िता ने भागने की कोशिश की तो उसको पकड़कर ब्यूटी पार्लर संचालिका और उसके पति ने पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे l

पीड़िता मौका पाकर ब्यूटी पार्लर से भागकर मोहन नगर थाने पहुंची और मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मोहन नगर पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में पहुंचकर सीसीटीवी, हार्डडिस्क, पेनड्राइव को बरामद कर लिया और ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति रोहित कांकरिया को गिरफ्तार किया हैl वही ब्यूटी पार्लर संचालिका मौके से फरार है जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही हैl

इस मामले में थाना प्रभारी राजेश बागडे का कहना है कि- ‘ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति को गिरफ्तार किया गया है लेकिन अब तक कोई भी वीडियो नहीं मिली हैl’

जुर्म
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

रमेश गुप्ता

भिलाई। पुलिस ने सूने मकानों में रेकी करने वाले गिरोह को धर दबोचा हैं। आरोपियों के कब्जे से नकबजनी के पांच मामलों का सामान बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने भिलाई में हो रही है लगातार नकबजनी के मामला को गंभीरता से लेते हुए पड़ताल शुरू कर दी। पड़ताल के दौरान सुभाष नगर से गिरजेश सिंह, रविशंकर मौर्य और श्यामली को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपियों के पास से 5 जगह से चोरी हुए सामान बरामद हुए हैं। आरोपियों के कब्जे से एक एलईडी, सीडी प्लेयर, साड़ी, सूटकेस, गैस सिलेंडर, आयरन, घड़ी, सोने-चांदी के जेवरात जिसकी कीमत 1,10,000 रूपये है बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

राजनांदगांव
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

उदय मिश्रा

राजनांदगांव। पुलिस ने साढ़े 3 लाख रूपये की चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।   

यह मामला चिखली थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शहर के दिनदयाल कालोनी में रहने वाली एकता सक्सेना के घर में दिन-दहाड़े 3 लाख 50 हजार की चोरी के आरोप में मुकेश भयाणी को गिरफ्तार किया है। चोरी की वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आस-पास के क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें एक बुजुर्ग को सायकल में रेकी करते देखा गया, जिसकी पहचान रायगढ़ का रहने वाला मुकेश भयाणी के रूप में हुई, जो  राजनांदगांव के भरकापारा में किराया के मकान में रहकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। पुलिस ने 48  घन्टे के अंदर ही आरोपी को पकड़ा और चोरी के सोने-चांदी के जेवरात बरामद किया है, जिसमें 3 सोने की चेन,  5 नग अंगूठी, 4 नग कंगन सहित लगभग 3 लाख 50  हजार रुपये के सोने-चांदी के जेवरात बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जुर्म
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

रायगढ़ 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंहबोले मामा को अदालत ने 10 साल कारावास की सजा सुनाई है। बच्ची अपने सहेलियों के साथ खेलने गई थी तब आरोपी ने घर में किसी के न होने का फायदा उठाकर मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया था।

यह मामला लैलूंगा बीरसिंघा गांव का है। पांच साल की मासूम बच्ची संदीप टोप्पो को मामा कहती थी। वह अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी तभी संदीप ने उसे घर के भीतर ले जाकर दुष्कर्म किया था। परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार जनवरी 2017 की सुबह साढ़े 8 बजे वारदात हुई थी। वारदात के वक्त आरोपी के घर में कोई नहीं था, मौके का फायदा उठाते हुए संदीप ने बच्ची को अपने घर के भीतर ले जा कर दुष्कर्म किया। 

थोड़ी देर बाद जब बच्ची रोती हुई घर पहुंची और अपने माता पिता को सारी बात बताई। तब परिजन अपने नाते रिश्तेदारों के साथ लैलूंगा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की। अपर सत्र न्यायालय घरघोड़ा आशीष पाठक की कोर्ट ने गुरुवार को संदीप टोप्पो को दोषी करार देते हुए 10 साल कारावास की सजा और दो हजार रुपए का अर्थदंड भी दिया है। मामले में बच्ची के परिजनों की तरफ से अपर लोक अभियोजक मोहन सिंह ठाकुर ने पैरवी की है। 

 

जुर्म
Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive

रमेश गुप्ता

भिलाई। रात में घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ने का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में की गई है।

यह मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र की है, जहाँ खुर्सीपार निवासी मनीष मिश्रा, राकेश श्रीवास्तव, निरंजन दलाल, दीपक अधिकारी ने लिखित शिकायत की है कि अज्ञात व्यक्ति ने बीती रात गाड़ियों के कांच तोड़ दिए। इस तरह कोहका अवंती बाई चौक निवासी नारायण राय की गाड़ी के शीशे भी अज्ञात व्यक्ति द्वारा तोड़ दिए गए। एक ही रात में 5 गाड़ियों का शीशा टूटने पर कयास लगाया जा रहा है कि कांच तुड़वा गैंग फिर से सक्रिय हो गया है। बता दें पहले भी टाउनशिप एरिया में ऐसी वारदातें हो रही थी तब पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

The Voices FB

Click NowClick Now