By वाहिद खान

मनोरा (जशपुर)। अपनी सैलरी चेक करने पहुंची सारुडीह निवासी नर्स के अकाउंट से अज्ञात अपराधियों ने 30 हजार पार कर दिए। शातिरों ने इस घटना को इतनी चालाकी से अंजाम दिया कि इस दौरान नर्स को पता ही नहीं चला। प्रार्थी का कहना है कि उसने ना तो किसी को एटीएम दिए हैं और ना ही किसी को पासवर्ड सहित अन्य जानकारी बताई है।

यह घटना मनोरा विकासखंड मुख्यालय की है जहां ग्राम फतेहपुर में पदस्थ एएनएन रीमा तिर्की शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे अपना बैलेंस चेक करने पहुंची थी। प्रार्थी रीमा ने बताया कि एटीएम का उपयोग करने के दौरान उसने देखा था कि वहां एक युवक खड़ा था जिसकी नजर एटीएम पर थी। वहां उसने ना ही पैसा आहरण किया और ना ही किसी के अकाउंट में ट्रांसफर किया। जिसके बाद वह जशपुर पहुंची और फिर से एटीएम में जाकर अकाउंट चेक किया तो पता चला कि अकाउंट से 30 हजार रुपए किसी मंजू देवी के खाते में ट्रांसफर हो गए हैं। बैंक में जाकर भी उसने पूरी जानकारी ली।

घटना के बाद रीमा ने थाने में शिकायत करते हुए आशंका व्यक्त की है कि एक युवक एटीएम के पास संदिग्ध लग रहा था। उसके द्वारा ही घटना को हाईटेक तरीके से अंजाम दिया गया है। पुलिस शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुटी है।