By संतोष ठाकुर



जगदलपुर। बीजेपी कार्यालय जगदलपुर में बुधवार को जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें खरसिया विधानसभा में विधायक पद के दावेदार रहे ओ पी चौधरी बस्तर पहुंचे। यहां बाद बीजेपी कार्यालय में राज्यसभा चुनाव को देखते हुए एक बैठक आहूत की गई जहाँ ओपी चौधरी ने कांग्रेसियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेसी सरकार कर्ज माफी तो नहीं कर रही है लेकिन बदलापुर के हिसाब से अपना काम कर रही है।

 

ओपी ने यह भी बताया कि बीजेपी ने 15 सालों में एक से एक उपलब्धियां हासिल की है, जिसमें बस्तर को अनेक सौगात दिए हैं। जिसमें मेडिकल कॉलेज से लेकर लाइवलीहुड कॉलेज व अन्य कॉलेज शामिल है। उनके कहा कि कांग्रेस सिर्फ अपने झूठे वादों के दम पर चुनाव जीती है, लेकिन आने वाले दिनों में जनता कांग्रेस के इस चेहरे को पहचानते हुए फिर से बीजेपी की सरकार बनाएगी। बीजेपी सरकार द्वारा जनकल्याण से लेकर बहुत सारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया है। जिसमें एक मिडिल स्तर से लेकर उच्च वर्ग तक के लोगों को काफी सुविधा दी है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए लगातार युवा वर्ग को तैयार किया जा रहा है जो बीजेपी के द्वारा किए गए कार्यों को लोगों के पास बताएगी।

जिन कारणों से बीजेपी की सरकार हारी है, उन कारणों को भी सुधारा जायेगा। कांग्रेस ने अब तक झूठे वादों के चलते विजय पायी है। कांग्रेस अपने वादों से ना मुकरे और किसानों से किए गए वादों को पूरा करें। कांग्रेसी बदलापुर की राजनीति कर रही है। जनता ने उन्हें मौका दिया है तो उसका अच्छे से काम करें। ओपी चौधरी ने आगे कहा बस्तर आना काफी सुखद होता है, क्योंकि बस्तर के भोले-भाले लोगों को देखकर बाहर से आने वाले  लोग यहां की संस्कृति के कायल हो जाते हैं। इस बार युवा मोर्चा पूरी तरह से जी जान लगा कर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाएगी ।