जगदलपुर। अपने 3 दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुंचे दिल्ली सरकार के श्रम रोजगार एवम विकास मंत्री तथा आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने चित्रकोट विधानसभा के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के 15 साल की सरकार से राज्य का हर वर्ग परेशान है, कर्मचारी आंदोलनरत हैं जिसे सरकार नजर अंदाज कर रही है। दिल्ली की तरह ईमानदार सरकार बनाने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आप पार्टी उतरी है।

उन्होंने दंतेवाड़ा के तत्कालीन कलेक्टर ओपी चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि जमीन घोटाले में फंसे ओपी चौधरी यदि निष्पक्ष हैं तो छत्तीसगढ़ राज्य में कहीं भी खुली बहस करें, हम तैयार हैं। और अगर आने में किसी प्रकार की दुविधा हो, तो अपने खरसिया में ही बैठकर खुली चुनौती स्वीकार करें, हम तैयार हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा के 15 साल काबिज होने पर विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस जमीन घोटाला, नान घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाला जैसे बड़े मुद्दों को कांग्रेस ने नहीं उठाया, जिससे उनकी मिलीभगत साफ नजर आती है।

झाड़ू चलाओ, भ्रष्टाचार भगाओ

कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आप पार्टी के चौथे चरण के माध्यम से राज्य में झाड़ू लगाकर भ्रष्टाचार भगाने का अभियान जारी है। चित्रकोट विधानसभा के किलेपाल में हुई इस आम सभा में दिल्ली के केबिनेट मंत्री गोपाल राय समेत प्रदेश अध्यक्ष संकेत ठाकुर, बस्तर लोकसभा अध्यक्ष व जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी रोहित आर्या, चित्रकोट विधानसभा के प्रत्याशी दंती पोयाम सहित बड़ी संख्या में आप पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।