खेल डेस्क। श्रीलंका टीम से पाकिस्तान टीम टी-20 सिरीज क्या हारी, लगता है जैसे दुनिया ही हार गई है।  श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी नाराज है। हार से मायूस एक पाकिस्तानी फैन ने सरफराज की तस्वीर के साथ शर्मनाक हरकत कर डाली। हार से नाराज पाकिस्तानी फैन ने सरफराज के होर्डिंग को जूते-चप्पल से खूब मारा। वीडियो फैन को सरफराज के होर्डिंग को घूंसा मारते और फाड़ते देखा जा सकता है।

दरअसल कप्तान सरफराज अहमद को सबसे ज्यादा फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों ने सरफराज को कप्तानी से हटाने की मांग की है। पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से सीरीज हार के बाद एक प्रशंसक सरफराज अहमद से नाराज हैं। सादिक ने कहा कि सरफराज को कप्तान के पद से हटाने के लिए पंजाब विधानसभा में एक प्रस्ताव पेश किया गया है।

अब शर्मिंदगी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बड़ा कदम उठाते हुए ये फैसला लिया कि वो फिलहाल किसी सार्वजनिक स्थल या समारोह में शिरकत नहीं करेंगे। खिलाड़ियों के खौफ का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम से ज्यादातर खिलाड़ी अलग-अलग होटलों में पहुंचे और यहीं रुके। कुछ खिलाड़ी अब भी होटलों में हैं। इससे पहेल  विश्व कप 2019 के दौरान भी भारत से हार के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां मॉल में घुम रहे एक फैन ने सेल्फी लेने के बहाने पाक कप्तान की तुलना सुअर से करते हुए उनके मोटापे का मजाक उड़ाया था।