मुंबई: बॉलिवुड की जान बन चुके ऐक्टर पंकज त्रिपाठी की वाइफ मृदुला त्रिपाठी में फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। मृदुला किसी और फिल्म से नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी की अगली फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' से एंट्री कर रही हैं। मृदुला इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आनेवाली हैं। पंकज त्रिपाठी ने वाइफ के रोल की बात खुद बताई है।

पंकज त्रिपाठी की फिल्म से उनकी वाइफ कर रही हैं डेब्यू

जी हां, पंकज त्रिपाठी श्रीजीत मुखर्जी की डायरेक्टरियल से ऐक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि, इस फिल्म में उन्हें बस एक सीन ही परफॉर्म करना है। अपनी वाइफ की ऐक्टिग डेब्यू पर चर्चा करते हुए इंडिया टुडे से पंकज त्रिपाठी ने बातचीत में कहा कि उनकी वाइफ का डायरेक्टर से बंगाली कनेक्शन था, जिन्होंने उन्हें शेरदिल में रोल देने का वादा किया था।

बताया- वाइफ ने ली कितनी फीस

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि उनकी वाइफ मृदुला ने फिल्म का यह ऑफर सुनकर तुरंत हां कर दी क्योंकि उन्हें फिल्म में सुंदर बंगाली साड़ी पहनने का मौका मिला है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा- ये एक आसान ऑफर था। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वाइफ को इस रोल के लिए कोई फीस भी नहीं दी गई है।

24 जून को हो रही रिलीज़

पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' 24 जून को रिलीज हो रही है, जिसमें नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी अहम भूमिका में हैं। पंकज त्रिपाठी इसके अलावा मिर्जापुर के तीसरे सीजन में भी नजर आनेवाले हैं। इसके अलावा पंकज अक्षय कुमार की 'OMG 2' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में भी अहम भूमिका में नजर आनेवाले हैं।