पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले (Pilibhit District) में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. करीब 7 लोग घायल हुए हैं.  घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पिकअप हरिद्वार से गोला जा रही थी. हादसे पर सीएम योगी ने शोक जताया है.

सीएम योगी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत की वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. CM ने ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उपचार कराने का निर्देश दिया है.

यहां पर हुआ हादसा

ये हादसा nh-730 पर गजरौला थाना इलाके के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसके कारण ये हादसा हुआ. इस हादसे में 7 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों को हाइट सेंटर बरेली रेफर किया गया है.

हरिद्वार से लौट रहे थे सभी

दरअसल गोला व पुवाया के रहने वाले परिजन सोमवार को हरिद्वार गए थे. कल हरिद्वार से गोला के लिए पिकअप में सवार होकर सभी 17 लोग आ रहे थे. तभी सुबह के समय ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें 10 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 7 लोग घायल हुए हैं. मरने वालों में 3 महिलाएं 3 पुरुष और 4 नाबालिग हैं. हादसे में ड्राइवर की भी मौत हो गई है.

पीलीभीत के जिलाधिकारी पुलकित खरे ने बताया कि गजरौला थाना क्षेत्र में आज सुबह लगभग 6 बजे एक हादसा हुआ. DCM में 17 लोग हरिद्वार से गोला लौट रहे थे जिसका एक्सीडेंट होने से मौके पर ही 10 लोगों की मृत्यु हो गई. घायल 7 लोगों में से 2 को बरेली रेफर किया गया है और अन्य का ज़िला अस्पताल में इलाज चल रहा है.