लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में चुनावी रैली कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं तो विपक्षी दल उनके खिलाफ एकजुटता दिखाने और उनके खिलाफ माहौल बनाए रखने को कोशिश कर रहे हैं. इसी चुनावी अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी कल रविवार को आंध्र प्रदेश का दौरा करने वाले हैं जहां वह गुंटूर जाएंगे, लेकिन उनके इस दौरे से पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह प्रधानमंत्री दौरे के दौरान जमकर विरोध-प्रदर्शन करें.

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख और मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने टेली कॉन्फ्रेन्स के जरिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा एक 'काला दिन' है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद के द्वारा आंध्र प्रदेश में किए गए अन्याय को देखने आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने विपक्षी नेताओं खासकर वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर भी जमकर निशाना साधा. नायडू ने यह भी कहा कि जगन मोहन रेड्डी मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलेंगे जो यह दर्शाता है कि उनके बीच साठगांठ है.

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी पर यह भी आरोप लगाया कि वह राज्यों और संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राफेल डील पर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के हस्तक्षेप ने देश का अपमान किया है. टीडीपी प्रमुख ने यह भी ऐलान किया, 'हम पीले और काले शर्ट और गुब्बारे के साथ गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेंगे.