गरियाबंद। होली के दिन अपनी ड्यूटी में मुस्तैद रहे पुलिस फोर्स के जवानों ने एक दिन बाद होली खेली और जमकर खेली। इस मौके पर खूब रंग गुलाल उड़े फाग गीत भी गाए गए और बड़े अधिकारियों को भी रंग गुलाल लगाया गया परिवार से दूर रहकर ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों को होली में परिवार की कमी ना खले, इसलिए महकमे के अधिकारियों ने भी इनके साथ होली खेली।

शहर के हृदय स्थल पर पुराने एसपी कार्यालय में ढोल नगाड़े रंग गुलाल पिचकारी के साथ-साथ माहौल होलियाना नजर आया जवानों के साथ बड़े अफसर भी होली की मस्ती में डूबे नजर आए फाग गीत जमकर गाए गए नगाड़े की आवाज दूर तक जा रही थी वही हमेशा कड़ाई करने वाले पुलिस अफसर भी होली पर जवानों के साथ अलग ही मूड में नजर आ रहे थे अफसरों से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बहुत सारे पुलिस जवान परिवार से दूर ड्यूटी पर तैनात रहते हैं, ऐसे में परिवार की कमी ना खले और होली की खुशियों से जवान महरूम ना रह जाएं इसलिए पुलिस जवान 1 दिन बाद आपस में होली खेल रहे हैं। गरियाबंद में आयोजित पुलिस होली कार्यक्रम में एएसपी सुखनंदन राठौर एसडीओपी संजय ध्रुव आरआई उमेश राय थाना प्रभारी राजेश जगत भी शामिल हुए। इस मौके पर लगभग 200 पुलिस जवान पुराने एसपी कार्यालय में लगातार 3 घंटे तक होली खेलते रहे।

इस मौके पर एएसपी सुखनंदन सिंह राठौर ने कहा कि- ‘जवान होली के दिन पूरी तरह मुस्तैद रहकर अपनी ड्यूटी करते हैं इसलिए दूसरे दिन इनकी होली और अधिक उत्साह और उमंग से मनती है और हम लोग भी बड़ी खुशी और उत्साह से इनके होली में शामिल होते हैं। हमें भी अपने जवानों की होली में शामिल होकर ख़ुशी होती है कि हम अपने अपने परिवार के बीच ना सही जवानों के साथ होली मना लें।’